Sunday 22 April 2012

काला धन - F.D.I - और कांगेस का देश को गुमराह करना

अगर आप देश के लिए 1 % भी कुछ करने की सोच रखते है तो इस सत्य को जरूर पढ़ें तथा औरो को भी पढ़ायें / शेयर करे .
काला  धन - F.D.I - और कांगेस का देश को गुमराह करना (जागो देश की जनता जागो )
काला  धन F.D.I के रूप में कैसे आ रहा  है देश में - सावधान
-----------------------------------------------------------------------------------------------------------------


F.D.I - मतलब है के बाहर से बगैर रोक टोक के पैसा देश के अन्दर व्यवसाय में लगाया जा सकता है . भारत सरकार अपनी और से कोई पूछताछ नहीं कर सकती की ये पैसा आप ने किस तरीके से कमाया है सही या गलत तरीके से कमाया है इस बारे में कोई जानकारी नहीं ले सकते . (दाउद भी अपना काला धन लगा सकता है नाम बदलकर ) ,

F.D.I से भारत को कोई लाभ नहीं होगा उल्टा अपना नुकसान होगा , (सोचीये के अगर आप किसी व्यवसाय में 500 रूपये लगा रहे है तो आप अपना मुनाफा 1000 रूपये तो चाहेंगे ना . ये तो कोई बेवकुफ भी समझेगा ,बगैर मुनाफा आप व्यवसाय तो नहीं कर सकते और F.D.I कोई दान तो है नहीं ?. ) अगर कोई 500 करोड़ देश मे लगाता है तो वो व्यवसाय करेगा और 1000 करोड़ ले जाएगा .

आखिर कांगेस सरकार F.D.I के लिए इतना उतावला पन क्यों दिखा रही है. . हिंदुस्तान की जनता को लग रहा होगा के कांग्रेस सरकार देश में पैसा ला रही है , देश को तरक्की की और ले जा रही है लकिन वो अपना उल्लू सीधा कर रही है .
असल में काफी सालो से काला धन वापिस लाने की मुहीम चल रही है और बाबा रामदेव के सहारे सरकार पर जनता का भी दबाव बढ़ रहा है .

सबसे ज्यादा काला धन नेताओ का विदश में जमा है खासकर के सोनिया नेहरु नकली गाँधी और कांग्रेस सरकार का है इसीलिए तो कांगेस ने ये साजिस रची है के F.D.I . के सहारे अपना पूरा कला धन वापिस देश में आये सफ़ेद बनकर और फिर - कांग्रेस काला धन को वापिस लाने का प्रस्ताव पास करेगी संसद में और देश की जनता को बतायेगी के हमने काला धन देश में वापिस लाये .

लेकिन कांग्रेस और कांग्रेसी नेताओं का काला धन F.D.I के रूप में देश में पहले से ही मोजूद होगा ,. अगर दूसरी सरकार आयेगी तो उनपे जाँच भी नहीं कर सकती क्योंकि C.B.I और भारत की अन्य जाँच एजेंसी को दुसरे देश से पूछताछ नहीं कर सकती .

1 -. पहले काला धन लावो देश मे बाद मे F.D.I. लाना

2 - अगर F.D.I आये तो सरकार पूरी जाँच पड़ताल करवाए के ये पैसा कहाँ से और कैसे कमाया हुवा है , क्या इस पैसे का टैक्स भरा है . ? , कहीं ये काला धन तो नहीं . ?

3 - F.D.I - रिटेल सेक्टर मे ही क्यों ? .

4- (रिटेल से देश के लाखो किराना दुकाने बन्द होगी और छोटे व्यापारियों को नुकसान होगा ).

5 - कहीं सोनिया एंटोनिया माईनो F.D.I के लिए ही तो बार -बार विदेश यात्राएँ नहीं कर कर रही ?

No comments:

Post a Comment